Do everything with honor

उत्तर दिया गया: रिटर्न डिवाइस एयर कम्युनिटी

विकास पाइप के नाक शंकु से पूरी तरह से वापस ली गई स्थिति में मदद करने के लिए बिल्कुल नया लिंक अपनी सबसे लंबी स्थ skyexchange 247.com िति से यात्रा कर सकता है। आम तौर पर सभी हेवन्स हुक में कम से कम फर्श तक पहुंचने के लिए हुक में पर्याप्त चेन/कॉर्ड के साथ-साथ कुछ अतिरिक्त भी शामिल होता है। चेन मॉडल स्काई हुक्स पर नए तारों को नए एयर लिंक वर्टिकल पाइप में सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाता है।

bx exchange black friday 2021

किसी के हाथ की सतह से हृदय तक की नवीनतम ऊर्ध्वाधर दूरी नियंत्रित होती है। कम गिव व्हील परिवर्तन के कारण नए अनुरोधकर्ता को व्यक्तिगत स्काई हुक संरचना की नवीनतम गिव व्हील ऊंचाई निर्धारित करने के लिए विकल्प मिलते हैं। यह पसंदीदा एर्गोनोमिक गिव व्हील लोकेशन तक पहुंचने की क्षमता पैदा करता है। अनुभवी संरचना टीम आपके प्रशिक्षण सॉफ़्टवेयर के लिए सर्वोत्तम सेवा विकसित करने में आपकी सहायता के लिए तैयार है। हाथ के पहिये को या तो वैकल्पिक तरफ लगाया जा सकता है अन्यथा अन्य में दोहरी पहिया देने की प्रक्रिया जोड़ी जाएगी।

यदि आपका गैजेट किसी समस्या के कारण वापस आ रहा है तो अधिक जानकारी देना आवश्यक नहीं है। आपसे अनुरोध किए जाने पर आपको बस स्काई गैजेट्स वापस करना होगा ताकि आप ऐसा कर सकें। यदि कुछ भी वास्तव में सही ढंग से काम नहीं कर रहा है, तो समस्या का निवारण करने के लिए हेवन्स असिस्ट मैनुअल का उपयोग करें। यह संक्षिप्त लेख बताता है कि स्काई की वापसी योजना कैसे काम करती है और साथ ही आप उनके स्काई उपकरणों को कैसे वापस पाते हैं।सुनिश्चित करें कि आप पोस्ट भेजते समय उसका साक्ष्य प्राप्त करें और उसे बनाए रखें। No@Cooper+DSky आम तौर पर यह नहीं दिखाता है कि उसने उन्हें हासिल कर लिया है, लेकिन सबूत को भेजने से हमेशा के लिए दूर रखता है।

  • “प्रोवे पिक” पर क्लिक करके आप नई बिक्री के प्रति अपनी सहमति व्यक्त कर रहे हैं।
  • अपने मूल तीन वर्षों के दौरान, नवीनतम माइक्रोस्कोप ऐस विकसित हुआ और अग्रणी विश्व सम्मानों में से एक बन गया।
  • किसी भी स्थिति में, यही कारण है कि मैंने हाल ही में हाइपरलिंक मुद्रित किया, जबकि मैं आपके द्वारा लिंक किए गए बिल्कुल नए पेज पर कभी नहीं पहुंच पाया।
  • यह मुख्य रूप से कुछ अन्य ग्राहकों की सहायता के लिए उपभोक्ताओं को अपने पास रखने का एक मंच है।
  • आज ली गई इस तरह की तस्वीरें, आपको बताती हैं कि मारियुपोल के अंदर नई तबाही मची है – यूक्रेन के रूसी हमले के प्रमुख क्षेत्रों में से एक।

इकोनॉमी स्काई हुक की सभी आदतों पर लागू उत्पाद गुणवत्ता ब्रेकिंग सिस्टम डिज़ाइन बुनियादी घर्षण ब्रेक का उपयोग करता है। ब्रेक का यह रूप उपभोक्ता को अनुमति देता है ताकि आप लोगों को ब्रेकिंग तंत्र जारी करने की आवश्यकता के बिना ब्रांड के नए हैंड व्हील को दक्षिणावर्त घुमाकर आसानी से लोड बढ़ा सकें। बल को कम करने के लिए उपयोगकर्ता को आपके ब्रेकिंग सिस्टम को वापस खींचना होगा, जबकि आप उसी हाथ की नवीनतम हथेली से अपने स्वयं के भार को नियंत्रित कर रहे हैं।

सभी बिक्री वास्तव में अंतिम हैं। प्रयास करें छवियां किसी के प्रकार के उत्पादों से संबद्ध होती हैं जिसमें यह पार्सल होता है। अनुमानित खुदरा दर्शन और बहुत सी सामग्रियों की मात्रा को सटीक माना जाता है, हालाँकि, यह लेख संभवतः सुरक्षित नहीं है। बोलीदाताओं को लॉट विवरण का उपयोग लॉट जानकारी के अत्यंत सटीक विश्लेषण के रूप में करना होगा। सार्वजनिक नीलामी उत्पादों की जांच नहीं की जाती है और न ही कभी जांच की जाती है जब तक कि निश्चित रूप से ताजा पैकेज में खराबी न हो। ताज़ा स्काई हुक अप प्रशिक्षण उपकरण सृजन से बाहर सभी प्रकार के बाजारों के लिए बिल्कुल सही है और आप अपनी बहाली में मदद करने के लिए संपर्क कर सकते हैं और आपको सुरक्षा मिलेगी। आपके विशिष्ट लिफ्टिंग सॉफ़्टवेयर की कनेक्ट पहुंच और चरम स्थितियों को ध्यान में रखते हुए, नया स्काई हुक अप संभवतः आपके इच्छित गुप्त अनुपात के लिए पूरी तरह से कस्टम बनाया जाएगा।

एक बार अपग्रेड करने के बाद आपकी मदद के लिए स्काई कप ने एक उत्पादन अवधि हासिल कर ली है और आप पैकेजिंग कर सकते हैं और जैसा कि कहा गया है, आप ताजा युक्तियों का उपयोग कर सकते हैं। मैं समझता हूं कि महीनों पहले इस प्रयास के बाद से रिकॉर्डिंग की जानकारी मेरे पास लंबे समय से है। इसके बाद हमने अन्य दक्षता पैकेज हासिल कर लिया है और आपको कंटेनर वापस करने के लिए एक ईमेल भेजा जाएगा। जैसा कि पहले उल्लेख किया गया है, यह महीनों पहले किया गया है और विशेष कारण से मैं अब ऊर्जावान हो रहा हूं।

जब आपके पास खराब उत्पाद हों और एक शानदार स्काई पेशेवर चेकआउट की व्यवस्था हो, तो बस उन्हें पुराने उपकरण दे दें। जब भी एयर से रिफंड प्राप्त करें तो आपको वापसी का प्रमाण देना होगा। डिवाइस को उसी कंटेनर के अंदर पैक किया जाएगा जिसका उपयोग पैकेज में किया जाता है। अनुपलब्धता की स्थिति में, कंटेनर को किसी अन्य बॉक्स के साथ भेजा जाएगा। वैसे भी, यही कारण है कि मैंने वेब लिंक तभी प्रकाशित किया जब मैं आपके द्वारा कनेक्ट किए गए नवीनतम वेबपेज तक कभी नहीं पहुंच पाया।

माइक्रोस्कोप एसीई

एक प्राथमिक स्वच्छ स्थान पैकेज में स्टेनलेस स्टील के तार, नॉस्ट्रिल कोन रोलर, और शाफ्ट, साथ ही एक उत्कृष्ट डेल्रिन नोज कोन और प्लास्टिक की बुशिंग शामिल होनी चाहिए। अन्य समायोजनों को कुछ ब्रश स्पेस मानकों को पूरा करने के लिए रखा जा सकता है जैसे टेप किए गए कैस्टर में सेलुलर मूल बातें होती हैं। दृढ़ता लाने के लिए किसी के स्काई हुक अप के कंधे के नीचे एक अतिरिक्त समर्थन अन्यथा कई सॉफ़्टवेयर में उठाने की क्षमता को बढ़ावा देता है। एक पैर समर्थन एक पाइप है जो ताजा विकास ट्यूब से लेकर हमेशा के लिए वेल्डेड होता है और आप किसी के हेवन्स लिंक के ऊर्ध्वाधर पाइप हो सकते हैं। एक अच्छा गस्सेट वास्तव में कंधे पर वेल्ड किया गया एक छोटा सा ब्रेस होता है जो आपके विस्तारित पहुंच वाले स्काई हुक को कोहनी से मजबूती से सुरक्षित करने के लिए होता है।

  • अपने स्वयं के प्रिंट संस्करण को बंद करने के बाद, माइक्रोस्कोप केवल ऑनलाइन और मासिक डिजिटल प्रारूप में उपलब्ध हो गया।
  • क्या आप डाक शुल्क का प्रमाण रखते हैं, इसके बिना लोगों के भुगतान से छुटकारा पाना स्काई के विवेक पर होगा..
  • दृढ़ता जोड़ने के लिए आपके हेवन्स हुक अप के कंधे के भीतर एक अतिरिक्त ब्रेस अन्यथा कुछ अनुप्रयोगों में उठाने की क्षमता बढ़ाता है।
  • 2011 के बाद से, नई पत्रिकाओं की पोस्टों को ई-ज़ीन संरचना में डिजिटल रूप से तैयार किया गया है।
  • फ्रेश हैंड्स कंट्रोल के केंद्र में स्टब एक्सल सिस्टम, फ्रेश ऑपरेटर के लिए स्ट्रेन को बढ़ाने और कम करने के लिए ½” ड्राइव पिस्टल ड्रिल का उपयोग करना संभव बनाता है; इस सुविधा के साथ अधिकतम भार कौशल वास्तव में 250 पाउंड है।

नए स्टेशन की सुविधाओं में सुधार हुआ है और आप संशोधित बाजार मांगों का अनुपालन कर सकते हैं जो अब कई ग्राहकों द्वारा देखा जाता है क्योंकि ‘विश्वसनीय सलाहकार’ इन्हें अपनी डिजिटल परिवर्तन आवश्यकताओं के साथ सक्षम बनाते हैं। Syclone ATTCO सेवा किसी अन्य प्रदाता के ऐप को प्रबंधित करने के लिए आधार संशोधनों के सारांश में माहिर है। नवीनतम एयर लिंक कुंडा लिंक पर लोड को सुरक्षित रूप से सुरक्षित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले ब्रेक की उपस्थिति।

नमस्ते, हमने ताजा हेवेन्स उत्पादों को वापस करने के लिए प्रीपेड पैकिंग मुद्रित की है। जहां तक ​​मैं नहीं चाहता कि कोई उपकरण वापस ले जाए, यह मुझे लिंक प्रदान नहीं करेगा या रद्द नहीं करेगा अन्यथा मैं खुद को वापस लौटने के लिए एक पैकेज पोस्ट कर रहा हूं जबकि मैं सौदेबाजी के अंदर हूं और मुझे हुक अप नहीं मिला, यह कोई बड़ी साजिश नहीं है अजीब लग रहा था. आज मेरे उपकरण वापस आ जाने से वे इस बात पर विवाद करने का प्रयास भी नहीं कर सकते कि मैं किस समाधान के साथ था।

बिल्कुल नई पत्रिका के पाठकों में आवृत्ति विक्रेता, मूल्य वर्धित विक्रेता, पुनर्विक्रेता, एमएसपी, वीएआर, आईएसवी और आप प्रौद्योगिकी विशेषज्ञ शामिल हो सकते हैं। कंप्यूटर समाचार मीडिया के क्षेत्र में पूर्णता प्राप्त करने के लिए, इसे 1984 में कंप्यूटर पुश रिलेशनशिप द्वारा “कंप्यूटर सिस्टम जर्नल ऑफ द ईयर” कहा गया है। 1982 में स्थापित, माइक्रोस्कोप को पहली बार डेनिस पोस्टिंग लिमिटेड द्वारा ब्रिटिश कंप्यूटर दुनिया में माइक्रो कंप्यूटर नेटवर्क पर मानक परिवर्तन से दूर वितरित किया गया था। पिछले कुछ वर्षों में, आईसीटी चैनल आने के बाद से ताजा पत्रिका का प्रचार बढ़ा है।

आपको बस एक पृष्ठ मिलेगा जिसमें मेरे व्यक्तिगत दिनांकित स्वर्ग गैजेट्स को वापस जाने के लिए कहा जाएगा। लेकिन मैंने अपना निजी पुराना एयर टेलीविजन और ब्रॉडबैंड उत्पाद कुछ दिन पहले ही वापस कर दिए हैं क्योंकि आठ महीने हो गए हैं जब से मुझे एयर कप मिला है और आज तक इसे वापस लाने में कोई संचार नहीं हुआ है। जब मैंने वेब पर नवीनतम गतिविधियों का अनुसरण किया तो हमारे पास सबूत डाक टिकट था। क्या इस समस्या को हल करने के लिए कोई विकल्प हो सकता है या संपर्क किया जा सकता है क्योंकि मुझे जो पत्र मिला है उसमें लिखा है कि मेरे पास एक निश्चित दिन है जिसे मैं इसे वापस करना चाहता हूं। मुझे केवल एक संदेश प्राप्त हुआ है जिसमें कहा गया है कि जब मुझे पता चलेगा कि हमने उन्हें वापस कर दिया है तो मैं पुराने एयर उपकरणों को वापस न करने के लिए उत्साहित हो जाऊंगा।

एक इंजीनियर के परिणामस्वरूप अपने स्वर्ग गिज़्मोस में वापस जा रहे हैं।

उन लोगों के लिए जिनके पास ताजा सबूत नहीं बचे हैं, आने वाले लोगों को नई लागतों को रद्द करने में मदद करने का निर्णय संभवतः स्काई के विवेक पर हो सकता है।यदि टॉक बबल आता है तो आपके पास काम करने के लिए कुछ दिन हैं या इसे स्वचालित रूप से अंतिम रूप दिया जा सकता है। नए पुरस्कारों का मूल्यांकन माइक्रोस्कोप के विशेषज्ञों, अलग-अलग विशेषज्ञों और पेशेवर संपादकीय कर्मचारियों के साथ-साथ कुशलता से विकसित एक बोर्ड द्वारा किया गया है। चैंपियंस चुनने के अवसर पर विचार करने के बाद मूल्यांकनकर्ता द्वारा तैयार की गई नई शॉर्टलिस्ट को किसी पत्रिका के पाठकों के लिए ऑनलाइन पोस्ट किया गया। माइक्रोस्कोप ने देखा कि स्टेशन वास्तव में नामांकन-निर्भर उपयोग डिजाइन के लिए बहुत अधिक आगे बढ़ रहा है।

वर्तमान प्रकाशक-प्रमुख साइमन क्विक 2002 में बिली मैकइन्स के उत्तराधिकारी बने। माइक्रोस्कोप यूनाइटेड किंगडम में सबसे लंबे समय तक चलने वाले चैनल प्रकाशन के रूप में कार्य करता है। 2011 के बाद से, ताजा पत्रिकाओं के ब्लॉग ई-ज़ीन शैली के अंदर डिजिटल रूप से प्रकाशित किए गए होंगे। 2008 के समय, उनके प्रिंट संस्करण की नियमित स्ट्रीम 22,275 थी, जो 1995 की तुलना में 143% अधिक है। माइक्रोस्कोप की इलेक्ट्रॉनिक पत्रिका और वेबसाइट हर महीने 100,100 से अधिक पृष्ठ व्यूप्वाइंट प्राप्त करती है और यदि इसे आगे बढ़ाया जाए तो उनके मुद्रण संस्करण में काफी अधिक प्रसार होता है। एक ऑनलाइन संरचना.

आपको हैंड्स कंट्रोल डायरेक्शन के लिए तीन विकल्प मिलेंगे जिनमें हेवन्स हुक अप के किनारे के प्रबंधन के लिए नवीनतम हैंड्स व्हील स्थित है। गुणवत्ता चयन जो सभी हेवन्स लिंक में शामिल किया गया है, सही हाथों के उन्मुखीकरण का अनुभव किया जाता है। यह इस बात पर निर्भर हो सकता है कि सहयोगी नए हेवेन्स हुक हैंड नियंत्रणों को मौलिक रूप से कैसे कार्य करता है। इसे इस तरह डिज़ाइन किया गया है कि आप बाएं हाथ से अपने भार को उठा सकते हैं और साथ ही अपने दाहिने हाथ से नवीनतम गिफ़्ट व्हील को घुमा सकते हैं। इसका ओरिएंटेशन संभवतः बाएं हाथ या जुड़वां हाथ नियंत्रण में बदल दिया जाएगा, जिसमें दोनों पक्षों के लिए हाथ के पहिये हो सकते हैं।बिल्कुल नए हैंड व्हील के बिल्कुल मध्य में स्टब एक्सल असेंबली, जिससे नए एजेंट के लिए लोड को बढ़ाने और कम करने के लिए ½” ड्राइव पिस्टल बोर का उपयोग करना संभव हो जाता है; इस प्रकार की सुविधा का उपयोग करने की अधिकतम भार क्षमता 250 पाउंड है।

स्काई गिज्मोस वापस आएं: उनके राउटर, ग्लास अन्यथा फ़ील्ड को कैसे वापस आएं

उपभोक्ता सेवा प्रतिनिधि में उन कारणों के बारे में पूछताछ करने की प्रवृत्ति होती है कि आप अपना सामान वापस लाने की योजना क्यों बना रहे हैं। आपकी बिल्कुल नई टिप्पणी के परिणामस्वरूप स्काई किसी उत्साही पोस्ट से संबंधित लोगों को कवर-अप नहीं करता है जब किसी को डिवाइस वापस आने में सक्षम बनाता है और हो सकता है कि उन्हें ऐसा करना पड़े। लौटाए गए उत्पादों को अपने पास रखना आपके जितना ही उनके हित में है। उम्मीद है कि ऐसा नहीं हो सकता है, लेकिन सहायता तब होती है जब ऐसा वास्तव में होता है।जब आपके पास स्वयं फोन कॉल पोस्ट करने का सबूत होगा तो एयर और किसी भी गैर-वापसी लागत को वापस कर दिया जाएगा।

भारी भार उठाने के लिए आदर्श अन्यथा तंग परिस्थितियों में उपयोग किया जाता है। उनके स्काई गैजेट्स पर वापस जाने के लिए कोई पता जोड़ना आवश्यक नहीं है। आपको हेवेन्स कार्य परिवेश लक्ष्य में आने या ऊपर आने वाले क्षेत्र में आने की आवश्यकता नहीं है। एयर गिज्मोस डिलीवर करने के मामले में, दो विकल्प हैं। हो सकता है कि आप डिवाइस को गायब करना चाहें या इसे अपने क्षेत्र में प्राप्त करना चाहें।

बिल्कुल नया पुनर्विक्रेता स्तर और अधिक जटिल खरीदारों की मांगों के अनुसार समायोजित किया गया है जिसमें तकनीकी से नवीनतम परिचय है और आप सीधे बाजार विशेषज्ञ हो सकते हैं। नवीनतम हेवेन्स F1 खेल संबंधी निर्देशों के समाचार प्राप्त करें और आप बिक्री तथा तत्कालीन घटनाओं के समय के लिए ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म प्राप्त करेंगे। अपना एयर कप वापस करने के लिए, बस जन्म के 31 दिनों के भीतर नए स्काई ग्रुप को सूचित करें, साथ ही आपकी मुद्रा भी वापस कर दी जाएगी। मशीन को लपेटें और आप उसे इकट्ठा करने के तुरंत बाद बबल टाई के अंदर आभूषण डाल देंगे। ऐसा उपकरण भेजे जाने के दौरान उसकी सुरक्षा के लिए किया जाता है।

नए मैग को उनकी लाल रंग की नेमप्लेट से पहचाना जा सकता है और आप छवि कवर को पूर्ण-अनुपात में देख सकते हैं। जब आप ‘रिटर्निंग माई हेवन्स प्रोडक्ट्स’, आगामी ‘स्काई टेलीविजन और हेवन्स ब्रॉडबैंड गैजेट्स’ पर क्लिक करते हैं, तो आपको कुछ वितरण विकल्प (कलेक्ट+, रॉयल पोस्ट और इसी तरह) दिए जाते हैं। आप यू टू पोस्टल समाधान पर क्लिक करके और विभिन्न संभावनाओं का चयन करके अपना लेबल खोज लेंगे। मेरा मानना ​​है कि यह उन लोगों के लिए आश्चर्यजनक है जो मशीन वापस कर देते हैं, फिर इसे प्राप्त करने के बाद और आप इसे डिब्बाबंद कर सकते हैं, कम वापसी लागत की प्रतिपूर्ति की जाएगी। आप अपने ब्रांड को क्षेत्रीय ब्लॉग पोस्ट कार्यस्थल पर भी प्रकाशित पा सकते हैं, जब तक कि आपके पास आसानी से प्रिंटर स्याही तक पहुंच न हो। @Maripossa यदि आपसे अनुरोध किया जाता है कि आपके लिए आवश्यक सभी जानकारी के बाद एयर गिज़्मोस वापस कर दिया जाए, तो यह एक बेहतरीन प्रीपेड सेवा लेबल को प्रिंट करने के तरीके के साथ जुड़ा हुआ है।

नमस्ते@मारिपोसाअफसोस है कि आप यहां एयर को व्यक्तिगत रूप से नहीं बुला रहे हैं क्योंकि यह एक खरीदार चर्चा बोर्ड है। क्या आप सबूत डाक रखते हैं, इसके बिना किसी भी शुल्क को समाप्त करना स्काई के विवेक पर निर्भर हो सकता है.. यह 7 जनवरी के लिए आता है, जो आपके स्मरणोत्सव को देखने से पहले लंबे धार्मिक कार्यों में भाग लेते हैं, जिसके बाद एक क्लासिक भोजन होता है एक दर्जन कार्यक्रम. नए रूसी सशस्त्र बल 7 जनवरी की मध्यरात्रि की सहायता के लिए छह जनवरी की दोपहर से यूक्रेन के भीतर 36 घंटे के युद्धविराम का पालन करेंगे।

उन्होंने मेरी रद्दीकरण ट्यूशन लेने से इनकार कर दिया, मुझे एक संपर्क दें ताकि आप रद्दीकरण कर सकें अन्यथा मुझे एक लाभ पहचान पत्र पोस्ट करें। आप अपने गेट बैक लेबल से प्रिंट कर सकते हैं और हेवेन्स गिज्मोस वापस जाने के लिए अपनी स्वयं की पैकिंग का अभ्यास कर सकते हैं। मैंने स्काई मैसेजिंग पार्टी पर उनकी पोस्ट को आगे बढ़ाया है जो आम तौर पर आपके संपर्क में रहती हैं कि यह एक नीली/बैंगनी टॉक तरंग के माध्यम से होती है जो वेब पेज के अंत में दिखाई दे सकती है।

मैं 2 तारों को वापस लाना चाहता हूं और आप रिमोट करेंगे जब मैंने अपना स्काईक्यू फ़ील्ड वापस भेजा तो हम जोड़ना भूल गए। क्या मुझे अपना हेवेन्स हाई डेफिनिशन फ़ील्ड और रिमोट कंट्रोल भी वापस करना होगा? मैंने स्वर्ग को बुलाने का प्रयोग किया है, लेकिन पर्याप्त समय तक आपके पास रहने में सक्षम नहीं हूं।

जब आप तिरंगे की खोज करते हैं तो आप ब्रिटिश प्रोफाइल पर पहुंच जाते हैं, हमने इंटरनेट पर एक समस्या पैदा की और जवाब मिला कि यह जीबी उपयोगकर्ताओं के लिए है, हमें बैंड करना चाहिए। यदि आपने हाल ही में किसी शोक के संबंध में संयुक्त राज्य अमेरिका से संपर्क किया है और हमने आपसे नए स्काई स्वामित्व वाले उपकरणों को वापस करने का अनुरोध किया है, तो कोई शुल्क लागू नहीं होगा। सहायता पाने के लिए देखें या तलाश करें, अन्यथा समुदाय पर एक और बातचीत शुरू करें। यह आपके ट्रैक किए गए लेबल के साथ कल अठारहवीं गेट टुगेदर पोस्ट पर हो सकता है। इन बक्सों के लिए भी एक बाजार है, इसलिए आप मिट्टी निकालने के लिए इसे छत पर रखने के बजाय इसके लिए कई पैसे खर्च कर सकते हैं। कोई बढ़िया बूस्टर नहीं है इसलिए मुझे सच में उम्मीद है कि यह आपके वर्तमान ईमेल पते पर बस एक भूल/लेआउट है।

इसे या तो स्काई कनेक्ट के ताजा शिखर या पैरों पर किसी के सीधे मस्तूल के शिखर का विस्तार करके बदला जाता है। “कहीं से भी एक सीधा स्तर चुनें। अपने मेजबानों के ऊपर और परे खिंचाव करें और नए स्काई हुक की सीधी ऊंचाई को अपने बेहतर क्षेत्र तक पहुंचाकर बाधाओं को दूर करने का एक सूचित अवसर बनाएं। अपने स्वयं के हेवन्स लिंक सीधे पाइप के कार्डियोवास्कुलर सिस्टम में दूरी बनाएं ताकि आप बिल्कुल नया प्रशिक्षण हुक ले सकते हैं।नए बूम आकार को आपके स्काई हुक अप की बिल्कुल नई उठाने की क्षमता से समझौता करने के बजाय कुल हुक रीच को 9-48” से दूर करने के लिए संशोधित किया जाएगा। यह आपके सीएनसी कंप्यूटर या किसी अन्य प्रकार के उच्चतर तक अतिरिक्त पहुंच को सक्षम बनाता है। बाधाओं की। आधार अवधि और आप एलबीएस संख्या को प्रतिबंधित कर सकते हैं, इसे स्काई कनेक्ट सेलुलर लिफ्टिंग डिवाइस के लिए महसूस किया जाना चाहिए।